तेलंगाना भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष बंडी संजय को मध्य रात्रि में बंदी बनाया ! 

पेपर लीक होने के प्रकरण में बंदी बनाया भाग्यनगर

तेलंगाना के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय को पुलिस गिरफ्तार करते हुए।

(तेलंगाना) – तेलंगाना के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंडी संजय को पुलिस ने पेपर लीक प्रकरण में ४ अप्रैल की मध्य रात उनके घर से बंदी बनाया । बंडी संजय को बंदी बनाने के लिए पुलिस उनके घर पहुंची है ऐसा भाजपा कार्यकर्ताओं को ज्ञात होने पर वह बडी संख्या में बंडी संजय के घर के बाहर जमा हो गए । उन्होंने पुलिस को रोकने का प्रयास किया ।

. बंडी संजय ने उन को बंदी बनाने के विषय में एक वीडियो ट्वीट कर कहा है कि, भारत राष्ट्र समिति पार्टी में (बी.आर.एस. में) डर का वातावरण है । पहले उन्होंने मुझे पत्रकारों से मिलने से रोका और अब रात में ही उन्होंने मुझे बंदी बनाया है । मेरी गलती इतनी ही थी कि, मैंने बी.आर.एस. सरकार के गलत कामों पर प्रश्न पूछने चालू किए । मैं कारागृह में रहूंगा, तो भी आप बी.आर.एस. से प्रश्न पूछना न छोडें ।

. भाजपा के प्रदेश मुख्य सचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, बंडी संजय इनको अवैध ढंग से बंदी बनाया गया है । यह एक प्रकार से राज्य में होने वाले प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में अवरोध उत्पन्न करने का प्रयास है । इतनी रात बंडी संजय को बंदी बनाने की क्या आवश्यकता थी ? उन्हें किस प्रकरण में बंदी बनाया गया है यह अभी हमें नहीं बताया । बंडी संजय को बंदी बनाने के विरोध में राज्य भर में आंदोलन किया जाएगा ।