पृथ्वी पर उतरकर जासूसी कर रहे हैं, ‘एलियन्स’ ! – अमरिका की चेतावनी

(एलियन्स, अर्थात परग्रहों के जीव)

वॉशिंग्टन – अमरिका अज्ञात ‘उडती चक्रिका’ओं के (परग्रहवासियों के विमान) सिद्धांत पर विश्वास करती है । अमरिका का विश्वास है कि एलियन्स का अस्तित्व है एवं वे सूर्यमाला में हैं । इसके शोधकार्य पर अमरिका प्रतिवर्ष करोडों रुपए व्यय करती है । अब अमरिका के सुरक्षा मंत्रालय ‘पैंटागॉन’ ने चेतावनी दी है कि एलियन्स उनके जासूस पृथ्वी पर भेजते हैं ।

१. पैंटागॉन की चेतावनी में कहा है कि सूर्यमाला के अन्य ग्रहों का शोध करने के लिए अमरिका का अंतराल शोध संस्थान (नासा) जिस प्रकार उपकरण प्रयुक्त करता है, उसी प्रकार एलियन्स ‘मदरशिप’ का (विशाल एवं मुख्य विमान का) उपयोग करते हैं । पैंटागॉन के अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि एलियन्स का हमारे सूर्यमाला में होना संभव है एवं वे पृथ्वी के संदर्भ में गुप्त जानकारी भेज रहे हैं ।

पैंटागॉन ने बढाई चिंता !

वर्ष २०२२ में पैंटागॉन के ‘ऑल-डोमेन अनोमली रिजोल्युशन ऑफिस’ की स्थापना हुई । ‘ऑल-डोमेन अनोमली रिजोल्युशन ऑफिस’ का मुख्य उद्देश्य अज्ञात घटनाओं की जानकारी प्राप्त करना है; चाहे वह आकाश में हो, अंतराल में हो अथवा पानी के नीचे हो । ‘ऑल-डोमेन अनोमली रिजोल्युशन ऑफिस’ के निदेशक सीन किर्कपेट्रिक ने बताया कि एलियन मदरशिप भी नासा जैसा काम कर रहा है ।

मदरशिप का दावा

‘उडती चक्रिका’ओं के संदर्भ में अमरिका का सुरक्षा मंत्रालय पैंटागॉन अनेक वर्षाें से शोधकार्य कर रहा है । उसका एक अध्ययनगुट मदरशिप का दावा करता है । पैंटागॉन के ‘उडती चक्रिका’ओं के विभागप्रमुख के मतानुसार सौर यंत्रणा में एक मदरशिप हो सकता है, जिसपर एलियन्स का निवास संभव है ।

‘उडती चक्रिकाएं’ पृथ्वीपर जासूसी कर सकती हैं !

‘ऑल-डोमेन अनोमली रिजोल्युशन ऑफिस’ के संचालक सीन किर्कपेट्रिक ने लिखा है कि एक कृत्रिम आंतरतारकिय वस्तू पृथ्वी के निकट आने पर विविध प्रकार की जानकारी इकठ्ठा कर ले जा सकती है । इस छोटी वस्तु का नाम वैज्ञानिकों ने ‘ओमुअमुआ’ रखा है ।

चमत्कारिक वीडियो वायरल !

कुछ दिन पहले एक चमात्कारिक वीडियो सामाजिक माध्यमों से प्रसारित हुआ था । इससे लंबे, पतले पेन्सिल के आकार के ‘ओमुअमुआ’ की खोज हुई । यह एक आंतरतारकिय वस्तू थी । अनेक वैज्ञानिकों को लगा कि, ये ‘उडती चक्रिकाएं’ हो सकती हैं । इस विषय में शोधकार्य जारी रखा है । कुछ दिन पहले कनाडा के आकाश से एलियन्स ने यात्रा किए जाने का दावा किया गया था । इस संदर्भ में एक वीडियो बनाया गया था ।