फतेहपुर (उत्तरप्रदेश) की चर्च में प्रार्थनासभा के नाम पर हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन करने का षड्यंत्र हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों द्वारा निरस्त !

  • ऐसे चर्च को ताला लगाकर, उसे सरकार द्वारा नियंत्रण में लेना चाहिए और संबंधितों को कठोर दंड मिलने के लिए प्रयास करने चाहिए ! – संपादक

  • हिन्दुओं के माथे पर धर्मनिरपेक्षता का लेप लगाए जाने से वे अन्य धर्मियों के धार्मिक स्थानों पर जाते हैं; परंतु अन्य धर्मीय कभी भी हिन्दुओं के धार्मिक स्थानों में नहीं आते । हिन्दू यह बात कब ध्यान में लेंगे ? – संपादक

फतेहपुर (उत्तरप्रदेश) – यहां हरिहरगंज मुहल्ले की चुनावाली गली के चर्च में प्रार्थना के नाम पर निर्धन हिन्दुओं को बहला-फुसलाकर उनका धर्मपरिवर्तन किया गया । यह जानकारी मिलते ही विश्व हिन्दू परिषद एवं बजरंग दल के कार्यकर्ता बडी संख्या में वहां पहुंचे । उन्होंने चर्च के प्रवेशद्वार को ताला लगाया ।

चर्च के पादरी को प्रार्थनासभा के संदर्भ में पूछने पर उसने स्वीकार किया कि इस सभा में उपस्थित ७० में से ५० लोग हिन्दू हैं । तदुपरांत पुलिस को इसकी जानकारी दी गई । पुलिस ने चर्च में उपस्थितों को बाहर निकालकर उनकी जानकारी ली । इस प्रकरण में २६ लोगों को बंदी बनाया गया ।