गुरुग्राम (हरियाणा) में सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढने का विरोध प्रदर्शन करने वाले ३० हिन्दू पुलिस द्वारा बंदी बनाए गए !

पुलिस ने ३७ सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पढने की अनुमति दी है !

  • पुलिस ने वास्तविक सार्वजनिक स्थानों पर नमाज की अनुमति कैसे दे दी ? इससे नागरिकों को होने वाले कष्ट का क्या ? अवैध गतिविधियों को संरक्षण प्रदान करने वाली पुलिस, कानून-व्यवस्था बनाए रखने का कार्य कैसे करेगी ?– संपादक
  • हरियाणा में बीजेपी की सरकार होते हुए भी, हिन्दुओं को ऐसा विरोध क्यों करना पडता है ?– संपादक
सार्वजनिक स्थलों पर नमाज पढने का विरोध करते हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता

गुरुग्राम (हरियाणा) – पुलिस ने कुल ३७ सार्वजनिक स्थलों पर शुक्रवार की नमाज पढने के लिए अनुमति दी है । इस याचना का हिन्दू संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध किया जा रहा है । शुक्रवार २९ अक्टूबर को हिन्दुओं के  विरोध के कारण, परिसर में तनाव पैदा हो गया । नमाज के समय, हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता नमाज की जगह पर आ गए और नारेबाजी करने लगे । इसलिए, पुलिस ने ३० लोगों को बंदी बना लिया । यह सिलसिला पिछले ५ सप्ताह से चल रहा है । “कुछ दिन पूर्व, हिन्दुओं ने कुछ स्थानों पर नमाज पढने की अनुमति दी थी, इसलिए, हमने सार्वजनिक स्थानों पर नमाज पठन की अनुमति दी है”, पुलिस ने अपने वक्तव्य में कहा । हिन्दुओं द्वारा इस वक्तव्य पर आपत्ति जताने के बाद, पुलिस ने ऐसे ट्वीट वापस ले लिए ।