कुख्यात बदमाश लक्खा सिधाना और अभिनेता दीप सिद्धू पर देहली में हिंसा भडकाने का आरोप !

  • एक कुख्यात बदमाश भीड का नेतृत्व कर हिंसा करवा रहा हो, यह पुलिस के लिए लज्जाजनक है ! हिंसा भडकानेवालों पर अब पुलिस क्या कार्यवाही करनेवाली है, यह भी उन्हें जनता को बताना चाहिए !
  • हिंसा करने के लिए भडकानेवालों के पीछे किसका हाथ है, यह भी उजागर होना आवश्यक !
अभिनेता दीप सिद्धू और कुख्यात गुंडा लक्खा सिंह सिधाना बाएं से

नई देहली – राजधानी देहली में हिंसा करवानेवालों को पुलिस खोज रही है तथा इस प्रकरण में कुख्यात बदमाश लक्खासिंह सिधाना और अभिनेता दीप सिद्धू के नाम सामने आए हैं ।

लक्खा सिधाना के विरुद्ध १२ से अधिक अपराध प्रविष्ट !

सेंट्रल देहली में हिंसा करवाने में लक्खा सिधाना और उसके साथियों की भूमिका महत्त्वपूर्ण है, यह सामने आया है । आंदोलन के युवकों को हिंसा के लिए भडकाने का उस पर आरोप है ।

(सौजन्य : India News Live)

उसके विरुद्ध पंजाब में १२ से अधिक अपराध प्रविष्ट हैं । इसमें हत्या, लूटमार, अपहरण, फिरौती जैसे गंभीर अपराधों का भी समावेश है । उसके विरुद्ध शस्त्र प्रतिबंधक कानून के अंतर्गत अभियोग भी चल रहा है । विभिन्न अपराधों के प्रकरण में लक्खा सिधाना को कारावास का दंड भी मिला था; परंतु इन प्रकरणों में सबूत न मिलने के कारण उसे छोड दिया गया है ।

(सौजन्य : ABP NEWS HINDI)

लाल किले के परिसर में हिंसा करवाने में दीप सिद्धू का हाथ !

ट्रैक्टर मोर्चा हिंसक होने के उपरांत किसानों ने लाल किले पर ‘निशान ए साहिब’ का ध्वज फहराया । कहा जा रहा है कि, वह ध्वज फहराने के पीछे दीप सिद्धू का हाथ है । भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा प्रमुख गुरनामसिंह चाडू ने आरोप लगाया है कि दीप सिद्धू ने किसानों को भडकाया है । दीप सिद्धू ने ही किसानों का नेतृत्व किया और उन्हें लाल किले की ओर ले गया । तत्पश्चात वहां हिंसा भडकी, ऐसा आरोप उस पर लग रहा है ।