हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से फरीदाबाद एवं नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट को निकिता तोमर, फरीदाबाद हत्याकांड के विरुद्ध ज्ञापन

     फरीदाबाद (हरियाणा) –  यहां के बल्लभगढ में २१ वर्ष की छात्रा निकिता तोमर की दिन-दहाडे गोलियां चलाकर तौसीफ नामक धर्मांध युवक ने हत्या कर दी । इससे पूरे देश में जनाक्रोश व्याप्त है । इस हत्या के आरोपी तौसीफ ओर रेहान को बंदी बना लिया गया है । मृत निकिता के पिता श्री. मूलचंद तोमर ने बताया कि तौसीफ निकिता पर इस्लाम धर्म स्वीकारने के लिए लगातार दबाव बनाए हुए था । वर्ष २०१८ में तौसीफ ने  निकिता का अपहरण भी किया था । निकिता के पिता का यह बयान हिन्दू समाज और पुलिस की आंखे खोलनेवाला है। यह घटना न केवल हत्या तक सीमित है, अपितु इसमें लव जिहाद की संकल्पना थी, यह स्पष्ट हुआ है ।

     इस संदर्भ में हिन्दू जनजागृति समिति ने प्रशासन को इसके लिए कठोर निर्णय लेने के लिए ज्ञापन दिया । फरीदाबाद के जिला मजिस्ट्रेट के कार्यालय में श्रीमती संदीप मुंजाल ने इस ज्ञापन के माध्यम से इस हत्या के कारण लव जिहाद के विरुद्ध कठोर कानून बनाने के संदर्भ में मांग की ।

     नोएडा के सिटी मजिस्ट्रेट श्री. उमाशंकर सिंहजी को हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन दिया । हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. अरविंद गुप्ता, श्री. सुभाष त्यागी, श्री. हरिकृष्ण शर्मा, श्री. रजत वार्षणेय ने इसमें सहभाग लिया । सभी की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए ज्ञापन दिया गया ।