धर्मांध द्वारा हिन्दू नाम बताकर अवयस्क लडकी को प्रेमजाल में फंसाकर बलात्कार

विवाह करने के लिए धर्मांतरण करने हेतु दबाव

  • प्रेम के लिए हिन्दू नाम धारण कर ठगने को प्रेम नहीं कहते, यह ‘लव जिहाद’ है, यह धर्मनिरपेक्षतावादी और आधुनिकतावादी कभी स्वीकार नहीं करेंगे, यह ध्यान में रखें !

  • हिन्दुओ, पहले धर्मांधों द्वारा हिन्दू युवतियों पर बलात्कार करने अथवा उनकी हत्या करने की घटनाएं महीने में एक दिन होती थी । अब प्रतिदिन ऐसी घटनाएं घट रही हैं । भविष्य में प्रति घंटे ऐसी घटनाएं होकर हमारी माता-बहने भ्रष्ट न हों, इसलिए संगठित हों !

पलवल (हरियाणा) – यहां साजिद नामक धर्मांध युवक ने एक अवयस्क लडकी को स्वयं का नाम ‘राहुल’ बताकर उसे प्रेम के जाल में फंसाया और उस पर बलात्कार किया । इस लडकी ने जब विवाह के संबंध में पूछा, तब वह बोला कि ‘मेरा नाम साजिद है तथा इस्लाम धर्म स्वीकारने पर ही विवाह करूंगा ।’ इसके पश्चात लडकी ने पुलिस थाने में शिकायत प्रविष्ट की है । पुलिस साजिद को खोज रही है ।

साजिद इस लडकी को भगाकर ले गया था और एक महीने तक उसने लडकी को अपने गांव में रखा था । वहां उसने उस लडकी पर अनेक बार बलात्कार किया था । जब उसने विवाह के लिए धर्मांतरण की शर्त रखी, तब वह वहां से भाग आई ।

पोलिस द्वारा शिकायत प्रविष्ट करने में टालमटोल

ऐसे पुलिसवाले भारत के हैं कि पाक के ? ऐसे पुलिसवालों को नौकरी से हटाकर कारागृह में बंद कर देना चाहिए !

पुलिस में शिकायत करने का प्रयत्न करने पर पुलिस ने शिकायत सुनने में टालमटोल की तथा लडकी को भगाने का प्रयत्न किया । विवाद बढने पर पुलिस ने अपराध प्रविष्ट किया । लोगों का कहना है कि पुलिसवालों ने आरोपी से समझौता कर लिया है, इसलिए उस पर कार्यवाही नहीं की जाती । इस कारण कुछ हिन्दुत्वनिष्ठ संगठनों ने प्रदर्शन भी किए हैं । इस घटना के संबंध में राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष मुनीश भारद्वाज ने बताया कि, जब पीडित लडकी और उसका परिवार पुलिस थाने में शिकायत करने गए थे, तब पुलिसवालों ने उन्हें भीतर नहीं आने दिया । हमारी मांग है कि, ऐसे पुलिसवालों पर निलंबित कर आरोपी साजिद की शीघ्रातिशीघ्र गिरफ्तार किया जाए ।