(कहता है) ‘प्रत्येक मुसलमान यदि शुक्रवार को मस्जिद में जाने लगे, तो हम १० वर्षाें में ही केरल को इस्लामी राज्य बनाएंगे ! – मुसलमान उपदेशक मुजाहिद बालुसेरी के फुत्कार

  • इस प्रकार के वक्तव्य करनेवालों के विरुद्ध केरल की वामपंथी सरकार कार्यवाही नहीं करेगी । इसलिए केंद्र सरकार को ऐसे लोगों के विरुद्ध स्वयं ही कार्यवाही करनी चाहिए !
  • धर्मनिरपेक्षतावादी, आधुनिकतावादी और वामपंथी ऐसे वक्तव्योंपर मौन रहते हैं और जब हिन्दुत्वनिष्ठ हिन्दू राष्ट्र की मांग करते हैं, तब तिलमिला उठते हैं !

थिरूवनंतपुरम (केरल) – केरल के प्रत्येक मुसलमान को प्रत्येक शुक्रवार को मस्जिद में भेजें, तब हम केवल १० वर्षाें में ही केरल को इस्लामी (खिलाफत) राज्य बना देंगे । इस्लामी प्रचारक मुजाहिद बालुसेरी ने यह गीदडभभकी दी है । उसके इस वक्तव्य का एक वीडियो सामने आया है, उसमें वह ऐसा कहते हुए दिखाई दे रहा है । केरल के इस्लामी प्रचारकों द्वारा किए जा रहे ऐसे भडकाऊ वक्तव्यों के कारण राज्य के ईसाई और हिन्दुओं में भय का वातावरण उत्पन्न हो गया है ।

१. बालुसेरी ने आगे कहा, ‘कोई व्यक्ति यदि अन्य देवताओं की पूजा करता हो, तो उसे स्वर्ग नहीं मिलेगा ।’(हिन्दू धर्म ‘वसुधैव कुटुम्बकम् ।’ सिखाता है, तो अन्य पंथ अन्यों का द्वेष करने की शिक्षा देते हैं ! – संपादक) क्योंकि ‘भगवान मुझे बचाएं’, ऐसा कहना मूर्खता है और वह व्यभिचार और समलैंगितकता से भी बडा पाप है । ऐसे लोग नरक में जाएंगे ।’

२. वर्ष २०१७ में भी उसका एक वीडियो सामने आया था, उसमें उसने मंदिरों की तुलना वेश्यालय से करते हुए कहा था, ‘हिन्दुओं के मंदिर और त्योहारों के लिए पैसे दान देने का अर्थ व्यभिचार को प्रोत्साहन देने जैसा है, जो पापकर्म है । क्या आप वेश्यालय अथवा मदिरालयपर पैसे उडाते हैं ? तो मंदिरों को भी मत दीजिए ।’(इससे स्पष्ट होता है कि कौन किसकी धार्मिक भावनाएं भडकाता है । मुसलमानों के धार्मिक स्थलों के संदर्भ में इस प्रकार से किसी ने आपत्तिजनक वक्तव्य दिया होता, तो धर्मांध आकाश-पाताल एक कर देते ! – संपादक)

३. इस वक्तव्य के कारण हिन्दुओं की संतप्त प्रतिक्रियाएं उभरी थीं । इसके लिए बालेसुरी पर अपराध प्रविष्ट किया गया था । बालेसुरी ने न्यायालय में भी अपने बचाव में वक्तव्य किया ‘इस्लाम में जिन बातों की अनुमति है तथा जिनकी मनाई है, उसकी जानकारी अनुयायियों को देना इस्लाम के प्रचारक के रूप में मेरा कर्तव्य है ।’ अंततः उसे सशर्त जमानत मिल गई । उसे अपना पारपत्र जमा करने का आदेश दिया गया, साथ ही भविष्य में ऐसे अपराधों की पुनरावृत्ति न करने की चेतावनी दी गई ।

‘We can turn the state into Islamic State within 10 years’: Kerala preacher calls for ‘caliphate’ [Video] from AgainstHinduphobia