Elon Musk Son : सेक्स चेंज सर्जरी हत्या एवं नसबंदी की तरह है ! – एलोन मस्क

एलोन मस्क

वॉशिंग्‍टन (अमेरिका) – टेस्ला और स्पेसएक्स के प्रमुख एलन मस्क का कहना है कि लिंग परिवर्तन शल्य क्रिया (सर्जरी) के कारण उनका बेटा उनसे दूर चला गया। मनोरोग-चिकित्सक जॉर्डन पीटरसन के साथ एक साक्षात्कार में, मस्क ने कहा, “लिंग परिवर्तन सर्जरी मूल रूप से एक बच्चे को मारने और पुरुष नसबंदी करने जैसा है। यह एक वायरस है। एलोन मस्क के बेटे जेवियर ने २०२२ में १८ साल की उम्र के बाद लडकी बनने के लिए अपना लिंग बदल लिया। जेवियर ने बाद में अपना नाम बदलकर विवियन जेना विल्सन रख लिया।

उन्होंने कहा, ‘कोरोना वायरस महामारी के समय मुझसे छल किया गया और मेरे बेटे का लिंग बदलने से संबंधित विधिक लेख पर हस्ताक्षर किए गए । मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है। उस समय कोरोना महामारी के कारण काफी असमंजस की स्थिति थी। मुझे बताया गया कि मेरा बेटा आत्महत्या कर सकता है।

मैं इस वायरस से लडने जा रहा हूं !

अपने स्वयं के अनुभव के बारे में बताते हुए, एलोन मस्क ने कहा, “इस (सेक्स चेंज) सर्जरी को ‘डेडनेमिंग’ कहा जाता है; क्योंकि इससे बच्चे की मृत्य हो जाती है। मैंने सर्जरी के बाद अपने बेटे को खो दिया। तभी मैंने इस विषाणु से लडने का निर्णय किया। डेडनेमिंग वह नाम है जो सेक्स परिवर्तन से पहले आता है।

एक न्यूज एजेंसी के अनुसार, एलन मस्क ने पिछले साल कहा था कि वह ट्रांसजेंडर (ट्रांसजेंडर आदि से जुड़ा एक शब्द) मेडिकल ट्रीटमेंट को क्रिमिनल बनाने के लिए लड़ेंगे।

सर्जरी के बाद विवियन ने छोड़ा पिता का नाम

मस्क के बेटे ने अपना लिंग नाम बदलकर विवियन रख लिया। उसने फिर घोषणा की, “मैं अपने पिता के साथ संबंध नहीं रखना चाहती। विवियन ने अपने नाम से उपनाम मस्क हटा दिया तथा अपनी मां के उपनाम का उपयोग करना आरंभ कर दिया। विवियन की मां, जस्टिन विल्सन, एक कनाडाई लेखक हैं। जिस स्कूल में विवियन पढ़ रहा था, वह अपने बौद्धिक मतभेदों के कारण कम्युनिस्ट बन गई। समाजवादियों को सिखाया जाता है कि ‘जो अमीर है वह बुरा है’। इस सोच ने विवियन को प्रभावित किया। अतएव, उसने मस्क के साथ संबंध तोड दिए। इसलिए मस्क ने साक्षात्कार में कहा कि “मेरा बेटा मारा गया था।