(इनकी सुनिए ) ‘भारत में जाकर उससे युद्ध करने की पाकिस्तान की सेना की क्षमता !’ – पाकिस्तान के मेजर जनरल अहमद शरीफ

  • पाकिस्तान के मेजर जनरल अहमद शरीफ की खोखली धमकी !

  • पाकिस्तान के भूतपूर्व सैन्यदलप्रमुख कमर बाजवा ने ‍वक्तव्य दिया था कि, पाकिस्तान के पास लडने की शक्ति नहीं है, इस पर शरीफ ने व्यक्त की प्रतिक्रिया !

पाकिस्तान के मेजर जनरल अहमद शरीफ

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – पाकिस्तान के मेजर जनरल अहमद शरीफ ने धमकी देते हुए कहा है कि भारत की भूमि पर जाकर उससे युद्ध करने की पाकिस्तान की सेना के पास क्षमता है  । पाकिस्तान को ज्येष्ठ पत्रकार हमीद मीर ने भूतपूर्व सैन्यदलप्रमुख कमर बाजवा के हवाले से बताया था, ‘पाकिस्तान के पास भारत से युद्ध करने हेतु दारूगोला तथा पैसे नहीं है ।’ इस पर मेजर जनरल अहमद शरीफ ने यह धमकी दी है तथा पाकिस्तान सेना ने उसके पास दारूगोला नहीं होने का समाचार अस्वीकार किया है ।

मेजर जनरल अहमद शरीफ ने कहा कि पाकिस्तान का ‍वायुदल सदैव तैयार रहता है । वह केवल मातृभूमि की रक्षा के लिए नहीं, अपितु शत्रु का प्रतिशोध लेने के लिए भी तैयार रहता है । यदि हम पर किसी ने आक्रमण किया, तो हम उसका प्रतिशोध लेंगे ।

बाजवा ने काश्मीर प्रकरण में भी समझौता किया था !

हमीद मीर तथा नसीम जहरा ने ब्रिटेन में पाकिस्तानी समाचारवाहिनी ‘यूके४४’ पर एक कार्यक्रम में कहा था कि भूतपूर्व सैन्यदलप्रमुख कमर बाजवा ने वर्ष २०२१ में कहा था, ‘भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा परामर्शदाता अजित डोवाल से गोपनीय चर्चा की थी तथा भारत के प्रधानमंत्री मोदी का पाकिस्तान यात्रा का नियोजन किया था तथा इस बैठक के उपरांत दोनों ही देशों की सीमा पर गोलीबारी बंद की गई थी ।’ बाजवा ने कश्मीर प्रकरण में भी समझौता किया था ।

संपादकीय भूमिका 

ऐसी धमकियां देनेवाले पाकिस्तान को समझमें आए, ऐसी भाषा में भारत को प्रत्युत्तर देना आवश्यक !