केरल में रा.स्व. संघ के स्वयंसेवक की अमानुषिक रूप से मारकर हत्या

केरल में हिन्दूद्वेषी माकपा की सरकार होने से हिन्दुओं की और हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है । भविष्य में ये हत्याएं ना हो, इसके लिए केंद्र सरकार को हस्तक्षेप कर वहां के हिन्दुत्ववादियों की रक्षा का प्रयास करना चाहिए, ऐसा हिन्दुओं को लगता है !– संपादक

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के २७ वर्षीय स्वयंसेवक संजीत

तिरुवनंतपुरम् (केरल) – में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के २७ वर्षीय स्वयंसेवक संजीत की ४ अज्ञात लोगों द्वारा अमानुषिक रूप से मारकर हत्या करने की घटना १५ नवंबर, २०२१ के दिन हुई । इस हत्या के लिए भाजपा ने ‘सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया’ या ‘पापूलर फ्रंट ऑफ इंडिया’ की राजनीतिक पार्टी को उत्तरदायी ठहराया है । पुलिस इस हत्या की जांच कर रही है ।

पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार, संजीत उसकी पत्नी के साथ मोटर साइकिल पर सुबह ९ बजे काम पर निकले थे । रास्ते पर जाते समय एक चारपहिया वाहन ने उन्हें ‘ओवरटेक’ कर उनकी मोटरसाइकिल के सामने वाहन रोक दिया । इसके बाद चारपहिया वाहन से चारों लोग बाहर निकले । उन्होंने संजीत को मोटरसाइकिल से नीचे गिरा दिया । इसके बाद उन्हें अमानुषिक रूप से मारना आरम्भ किया । इस समय उनकी पत्नी संचित उन्हें बचाने का प्रयास कर रही थी । यह रास्ते पर आने जाने वालों से सहायता मांग रही थी; लेकिन उसकी किसी ने भी सहायता नहीं की  । संजीत के बहोश  होकर गिर जाने के पश्चात मारने वाले भाग गए ।