हिन्दू युवतियों को ठगने के लिए, मुसलमान युवकों को भडकाने के आरोप में नेपाली मौलाना बंदी  !

  • २० वर्षों से भारत में अवैध रूप से रह रहा है  !

  • हिन्दू युवतियों का करता था धर्मांतरण !

  • जब एक नेपाली मौलाना अवैध रूप से भारत में रहकर इतने वर्षों से हिन्दू विरोधी कृत्य कर रहा था, तब क्या भारतीय व्यवस्था सो रही थी ? – संपादक
  • घुसपैठियों के कारण, भारत की राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए संकट उत्पन्न हुआ है तथा इस पर अंकुश लगाने के लिए सरकारी तंत्र ठोस कदम नहीं उठाती है ; यह क्रोधजनक है ! – संपादक

गाजीपुर (उत्तर प्रदेश) – फतेहपुर पुलिस ने मौलाना फिरोज आलम को बंदी बनाया है । उसपर मुसलमान युवकों को, हिन्दू युवतियों को बहकाने के लिए उकसाने का आरोप है । वह मुसलमान युवकों को बताता था, कि दूसरों की (हिन्दुओं) बेटियों को फुसलाकर लाओ । इससे आपको पैसा मिलेगा तथा आप मौज भी कर सकोगे । वह नेपाल का निवासी है तथा २० वर्षों से अवैध रूप से भारत में रह रहा था । उसके विरुद्ध मस्जिद के सदस्यों ने स्वयं ही पुलिस में शिकायत प्रविष्ट की थी । उस पर मुसलमान युवकों को भडकाने एवं हिन्दू युवतियों का धर्मांतरण करने के आरोप हैं ।

१. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा, कि एक संदिग्ध नेपाली नागरिक फिरोज आलम अनेक वर्षों से गाजीपुर जनपद के फतेहपुर में रह रहा था । वहां उसने चुनाव परिचय पत्र, आधार कार्ड, पैन कार्ड एवं वर्ष २०१६ में पासपोर्ट भी बनवाया था । (भारतीय प्रशासन में राष्ट्रविरोधी लोग भरे हुए हैं, इसलिए, घुसपैठियों को ऐसे परिचय पत्र मिलते हैं । ऐसे लोगों को आजीवन कारागृह में डाल दो ! – संपादक) एक संयुक्त दल ने उसकी जांच की । उसके पश्चात, उसके विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किए गए हैं ।

२. फतेहपुर मस्जिद समिति के सदस्य माजिद खान ने कहा, ‘मौलाना फिरोज आलम मुसलमान बच्चों को अनुचित बातें सिखा रहा था । एक युवक ने ब्राह्मण युवती का अपहरण कर लिया था । तब मौलाना ने उसका धर्मांतरण कराकर उसका निकाह (विवाह) कर दिया था । इसके संबंध में पुलिस से शिकायत की थी ; परंतु, कुछ भी कार्यवाही नहीं की गई । (लव जिहाद के विरुद्ध कार्यवाही नहीं करने वाली पुलिस के विरुद्ध कठोर कार्यवाही आवश्यक है ! – संपादक) 

३. पुलिस ने बताया, कि संपूर्ण देश में धर्मांतरण का जाल बनाने वाले उमर गौतम का १० वर्षों से मौलाना के यहां आना-जाना था । इस प्रकरण में भी पुलिस जांच कर रही है ।