मोतिहारी (बिहार) में धर्मांधों द्वारा युवती के साथ सामूहिक बलात्कार !

पीडिता की सहेली ने की आरोपियों की सहायता !

सर्वदलीय शासनकर्ताओं द्वारा धर्मांधों का तुष्टीकरण किए जाने से धर्मांध उन्मत्त बन गए हैं । उसके कारण अपराधिक कृत्यों में उनकी संलिप्तता बढ रही है । इस पर लगाम लगाने हेतु ऐसे धर्मांधों को फांसी का दंड देना आवश्यक है ! – संपादक

(प्रतिकात्मक छायाचित्र)

मोतिहारी (बिहार) – जनपद के चकिया पुलिस थाना क्षेत्र में, धर्मांधों ने १०वीं कक्षा की एक छात्रा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया । उसके लिए, पीडिता की सहेली ने आरोपियों की सहायता की । इस प्रकरण में मोहम्मद अर्शद, अर्शद अली और तबस्सुम खातून के विरुद्ध पुलिस की ओर से प्राथमिकी पंजीकृत की गई है ।

पीडिता की मां के द्वारा बताए अनुसार, १७ अगस्त की रात को जब पीडिता अपने घर में सोई थी, तब रात ११ बजे आरोपियों ने उसका अपहरण किया और उसके उपरांत उसे एक वाटिका में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया । जब युवती को ढूंढने हेतु उसके पिता वाटिका की दिशा में गए, तब आरोपी वहां से भाग गए । पीडिता की मां ने यह आरोप लगाया, कि इस काम के लिए पीडित युवती की सहेली तबस्सुम खातून ने युवती को आरोपियों को सौंपा । पीडिता ने भी स्वयं इसकी पुष्टि की है । माध्यमों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, धर्मांधों ने पीडिता को उठाकर ले जाने की अनेक बार धमकियां दी थीं ।