स्वयं को ‘हिंदू’ बताकर मुसलमान व्यक्ति की ओर से विधवा हिंदू महिला को प्रेमजाल में फंसाकर उसका यौन शोषण

हिंदू महिला को मारने के साथ घर के मंदिर को तोड दिया !

ऐसे वासनांध धर्मांधों को शरीयत कानून के अनुसार हाथ पैर तोडने की या बीच चौराहे पर बांधकर उसे पत्थर मारने की सजा दी जाए ऐसी मांग किसी के द्वारा करने पर आश्चर्य न हो !


आगरा (उत्तर प्रदेश) – यहां आरिफ हाशमी नामक मुसलमान युवक ने स्वयं का नाम ‘आदित्य आर्य’ बताकर सेवानिवृत्त चार्टर्ड अधिकारी की विधवा लडकी को प्रेम जाल में फंसाकर उसका यौन शोषण किया । हाशमी की सच्चाई पता चलने पर पीडिता द्वारा शिकायत किए जाने के बाद उसे हिरासत में लिया गया है ।

हाशमी ने स्वयं को लकडी का व्यापारी बताया था । एक कार्यक्रम में दोनों की पहचान हुई थी । इसके बाद हाशमी ने उसे प्रेमजाल में खींचा । उसने पीडि़ता के माथे पर कुमकुम लगाते समय का फोटो खींच लिया था और उस आधार पर उसे ‘ब्लैक मेल’ करता था । ‘महिला के माथे पर कुमकुम लगाया है ; अर्थात उससे विवाह हुआ है’, ऐसे यह धर्मांध दिखाने का प्रयास कर रहा था । इसके बाद उसने महिला पर धर्मांतरण करने के लिए दबाव निर्माण किया । साथ ही उसका यौन शोषण भी किया । उसने बंदूक का डर दिखाकर उससे पैसे भी ऐंठे थे । पीडिता ने इसका विरोध करने का प्रयास करने पर उसने उसे मारा और घर के मंदिर को भी तोड़ दिया । हाशमी का संबंध समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव, मुलायमसिंह यादव और आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह से है ऐसा सामने आया है ।