सतना (मध्य प्रदेश) दुपहिया वाहन बनवाने के लिए गए रोहित की सलाम और सद्दाम द्वारा नृशंस हत्या !

  • क्लच वायर से गला घोंटा !

  • शव गाडकर उसपर ‘हैंडपंप’ लगाया !

धर्मांधों का हिंदू द्वेष जानिए ! हिंदू बाहुल्य भारत में अल्पसंख्यक कितने मजबूर हो गए हैं, यही स्पष्ट होता है ! हमेशा अल्पसंख्यकों के लिए आवाज उठाने वाले आधुनिकतावादी और हिंदू विरोधी मीडिया अब उनकी क्रूरता के विषय में एक भी शब्द नहीं निकालते, यह ध्यान दें !

(प्रतिकात्मक चित्र)

सतना (मध्य प्रदेश) – दुपहिया वाहन बनवाने के लिए गए रोहित कुशवाहा (उम्र १९ वर्ष) की सलाम खान और सद्दाम खान ने क्लच वायर से गला घोंटकर हत्या की । इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है ।

रोहित पिछले कुछ दिनों से लापता था । उसकी कोई जानकारी न लगने से उसके पिता ने पुलिस में उसके गुम हो जाने की शिकायत प्रविष्ट की । पुलिस ने भी उसकी खोज की; लेकिन वह नहीं मिला । अंत में पुलिस ने उनके ‘सायबर सेल’ और ‘सी.सी.टी.वी. फुटेज’ की सहायता ली । इसमें पुलिस को कुछ साक्ष्य हाथ लगे । इस आधार पर पुलिस द्वारा सलाम और सद्दाम की कठोरता से जांच करने पर उन्होंने गुनाह स्वीकार किया ।

सलाम और सद्दाम  दोनों को ही रोहित से कर्ज चाहिए था  लेकिन रोहित के मना करने पर   गुस्से में आकर इन दोनों ने रोहित की हत्या कर दी । इसके बाद तीन फुट गहरा और डेढ़ फुट चौडा गड्ढा खोदकर उसमें रोहित का शव एक प्लास्टिक में बांधकर उसमें गाड दिया और उसपर ‘हैंडपंप’ लगा दिया ।