६ महीने में नहीं सुधरे, तो श्मशान भेजेंगे !

तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को बंगाल भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष की धमकी

विगत कुछ वर्षाें में बंगाल में भाजपा के अनेक कार्यकर्ताओं की हत्या होने पर केंद्र सरकार इसका संज्ञान लेकर वहां की सरकार बरखास्त करेगी, यह हिन्दुओं की अपेक्षा थी; परंतु अब दिलीप घोष कानून हाथ में लेने की भाषा बोल रहे हैं, वह सर्वथा अनुचित है !

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष

कोलकाता (बंगाल) – ममतादीदी के कार्यकर्ता जो दुष्कृत्य कर रहे हैं, उन्हें मैं यह बताना चाहता हूं कि आनेवाले ६ महीने में वे स्वयं को बदलें, अन्यथा उनके हाथ-पैर और सिर तोडे जाएंगे । घर जाने से पूर्व आपको चिकित्सालय में भर्ती होना पडेगा । उन्होंने यदि अधिक कष्ट दिए, तो उन्हें श्मशानभूमि भेज दिया जाएगा । भाजपा के बंगाल प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को यह धमकी दी है ।

अगले वर्ष अप्रैल अथवा मई के महीने में बंगाल में विधानसभा चुनाव होना है । आनेवाला चुनाव और विगत कुछ वर्षाें से बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं की हो रही हत्याओं की पृष्ठभूमि पर घोष ने यह धमकी दी है । वे एक जनसभा को संबोधित करते हुए ऐसा बोल रहे थे ।

श्री. घोष ने आगे कहा कि बंगाल में मुक्त और निष्पक्ष चुनाव होने के लिए केंद्र सरकार ध्यान देगी । विधानसभा चुनाव में राज्य पुलिस नहीं, अपितु केंद्रीय सुरक्षा व्यवस्था होगी ।