(कहती हैं) ‘युवकों को नौकरी नहीं मिली, तो उनके सामने शस्त्र उठाने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं रहेगा !’ – मेहबूबा मुफ्ती का भडकाऊ वक्तव्य

  • कश्मीर के हिन्दुओं को मस्जिदों से धमकियां देकर राज्य से पलायन करने के लिए बाध्य करने और उनका वंशसंहार करने के ३० वर्ष उपरांत भी किसी कश्मीरी हिन्दू ने शस्त्र नहीं उठाया; परंतु युवकों को नौकरियां मिलने के सूत्र पर शस्त्र उठाने की भाषा बोलनेवाली मेहबूबा मुफ्ती की वास्तविक मानसिकता इससे ध्यान में आती है !
  • मेहबूबा मुफ्ती को नजरबंदी से छोडने के उपरांत वे इसी प्रकार कानूनविरोधी और राष्ट्रविरोधी वक्तव्य दे रही हैं । इसे देखते हुए उन्हें आजीवन कारागृह में बंद करने की ही आवश्यकता है, यह बात ध्यान में आती है !
  • युवकों के मन में जो नहीं है, मेहबूबा मुफ्ती उनके मन में वही भरने का प्रयास कर रही हैं, इसे ध्यान में लें !
जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) – पीपल्स डेमोक्रेटिक दल की नेता तथा जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ्ती ने वक्तव्य देते हुए कहा है कि यदि युवकों को नौकरियां नहीं मिलेंगी, तो उनके सामने शस्त्र उठाने के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं रहेगा ।

मेहबूबा मुफ्ती ने आगे कहा कि

१. धारा ३७० हटाने के उपरांत भाजपा सरकार ने जम्मू की स्थिति को बिगाड दिया है । जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के लोगों की भूमि और नौकरी का अधिकार छीन लिया गया है । (मेहबूबा मुफ्ती कितना ही झूठ क्यों न बोलें; परंतु वास्तविकता क्या है, भारतीय जनता को यह ज्ञात है । – संपादक)

२. भारत यदि चीन के साथ चर्चा कर सकता है, तो पाकिस्तान के साथ क्यों नहीं कर सकता ? (पाकिस्तान चर्चा के पार पहुंचा हुआ देश है; इसलिए उसे चर्चा की नहीं, अपितु शस्त्रों की भाषा ही समझ में आती है, मेहबूबा मुफ्ती को इसे ध्यान में रखना चाहिए ! इसके लिए पाकिस्तान की पक्षधर मेहबूबा मुफ्ती के विरुद्ध अब देशद्रोह का ही अपराध प्रविष्ट किया जाना चाहिए ! – संपादक)

३. बिहार विधानसभा चुनाव के संदर्भ में उन्होंने कहा कि मैं तेजस्वी यादव का अभिनंदन करना चाहती हूं; क्योंकि आयु में छोटे होते हुए भी उन्होंने बिहार में अन्न, वस्त्र, रोजगार, आवास आदि विषयों पर ठोस भूमिका रखी । उन्होंने वहां अनुच्छेद ३७०, ३५ अ, भूमि खरीद आदि विषय चलने नहीं दिए ।

४. अमेरिका में ट्रम्प के साथ जो हुआ, भाजपा और मोदी के साथ भी वही होगा ।