गोंडा (उत्तरप्रदेश) के राम जानकी मंदिर का पुजारी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल

भूमि के विवाद से आक्रमण होने का संदेह

राजस्थान हो अथवा उत्तरप्रदेश किसी भी राज्य में साधु, संत, महंत, पुजारी और हिन्दुत्वनिष्ठ असुरक्षित ही हैं, इसे ध्यान में रखते हुए यह स्थिति परिवर्तित करने के लिए हिन्दू राष्ट्र अनिवार्य है !

राम जानकी मंदिर के पुजारी अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास

गोंडा (उत्तरप्रदेश) – यहां के तिर्रे मनोरमा क्षेत्र में स्थित राम जानकी मंदिर के पुजारी अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास पर अज्ञातों ने १० अक्टूबर की मध्यरात्रि के पश्चात २ बजे के लगभग गोलियां चलाईं । इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए तथा उन्हें पहले जिला चिकित्सालय तत्पश्चात राजधानी लक्ष्मणपुरी के चिकित्सालय में ले जाया गया । वर्तमान में उनका स्वास्थ्य स्थिर है । बताया जा रहा है कि इस घटना के पीछे भूमाफियाओं का हाथ होना चाहिए । अतुल बाबा उर्फ सम्राट दास गत २ वर्षाें से यहां रह रहे हैं ।

मनोरमा क्षेत्र के धार्मिकस्थल की संपत्ति के संबंध में कुछ दिनों से विवाद चल रहा है । इस विवाद पर गत वर्ष यहां के महंत सीताराम दास पर भी आक्रमण हुआ था ।

उत्तर प्रदेश में २० साधुआें की हत्‍या ! – कांग्रेस का आरोप

  • ‘राज्‍य कारोबार कैसे नहीं चलाना चाहिए’, इसका ‘आदर्श’ कांग्रेस ने देश के सामने रखा है, उसके ही ये फल हैं !
  • देश में कांग्रेस की सत्ता थी, उस समय तत्‍कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने करपात्री महाराज द्वारा गोहत्‍या के विरोध में किए देहली के मोर्चे पर गोलीबारी कर सैकडों साधुआें को मार डाला था । इस संबंध में कांग्रेसवाले क्‍यों नहीं बोलते ?

     लक्ष्मणपुरी (उ.प्र.) – उत्तर प्रदेश में कुछ दिनों में २० स्‍थानों पर साधुआें की हत्‍याएं हुई हैं । कुछ हत्‍याआें के प्रकरण में पुलिस उन्‍हें आत्‍महत्‍या कह रहे हैं, ऐसा ट्‍वीट कांग्रेस ने किया । कांग्रेस के उत्तर प्रदेश प्रदेशाध्‍यक्ष संजय लल्लू ने ट्‍वीट कर कहा है कि यह कथित रामराज्‍य है । यहां कोई भी सुरक्षित नहीं है । (कांग्रेस का राज्‍य ‘रावण राज्‍य’ था, यह भी उतना ही सत्‍य है ! – संपादक)

बागपत (उत्तर प्रदेश) में यमुना नदी में अज्ञात साधु का शव मिला

बागपत (उत्तर प्रदेश) – यहां के यमुना नदी में एक साधु का शव मिला । अभी तक इस शव की पहचान नहीं हो पाई है । इस शव पर अनेक घाव हैं, जिससे पुलिस ने संदेह व्‍यक्‍त किया है कि उनके साथ मारपीट कर उनकी हत्‍या की गई
है । बताया जा रहा है कि ४-५ दिन पहले ही उनकी मृत्‍यु हुई है । पुलिस इस घटना की जांच कर रही है ।