कोरोना वाहक बनकर भारत पर आक्रमण करें ! – इस्लामिक स्टेट ने समर्थकों को उकसाया

ऐसे कोरोना आतंकवादियों पर छत्रपति शिवाजी महाराज की सीख का ही टीका लागू करना पडेगा, यह ध्यान में रखकर सरकार को अविलंब उनके विरुद्ध कृत्य करना चाहिए !

बगदाद – कट्टर जिहादी आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अपने समर्थकों को उकसाया है कि कोरोना के कारण उत्पन्न परिस्थिति का रूपांतरण अवसर में करें और कोरोना वाहक बनकर भारत पर आक्रमण करें । वाइस ऑफ हिन्द नामक ऑनलाइन प्रकाशन समूह के लॉकडाऊन विशेषांक में इस प्रकार उकसाया गया है । १७ पृष्ठ के इस अंक के प्रथम पृष्ठ पर देहली दंगे और देहली के मरकज में सम्मिलित होनेवाले तबलीगियों के छायाचित्र प्रकाशित किए गए हैं । इसमें लिखा है कि (इस्लाम पर) विश्‍वास रखने के लिए खडे रहेंगे और काफिर समाप्त हो जाएंगे । इसके अतिरिक्त इसमें ऐसे लोगों को समाप्त करने की पद्धतियां बताई गई हैं ।

इस अंक में आगे कहा है कि

१. सदैव शस्त्रों से तैयार रहें और अधिकाधिक काफिरों को मारें । उन्हें मारने का अवसर न छोडें ।
२. स्वयं के पास चेन, तार, कैंची, रस्सी और हथौडी रखें, जिसके द्वारा उन्हें तडपाकर मारा जा सके ।
३. काफिरों में अधिकाधिक कोरोना फैलाएं । उसके लिए आपको अधिक मेहनत नहीं करनी पडेगी और अधिकाधिक काफिरों को सहजता से मारा जा सकता है ।(यहां मौलाना साद के नाम का भी उल्लेख किया गया है ।) कोरोना काल में कर्तव्य पालन करनेवाले पुलिसवालों में भी कोरोना फैलाएं ।
४. देहली दंगों के प्रकरण में जामिया मिलिया इस्लामिया विश्‍वविद्यालय के विद्यार्थियों को बंदी बनाया गया है । मुसलमान उस गिरफ्तारी का प्रतिशोध लें ।