इस्‍लाम में धर्मांतरण करें अथवा मरने के लिए तैयार रहें ! – ‘जनम टीवी’ को इस्‍लामिक स्‍टेट की धमकी

‘जनम टीवी’ द्वारा राष्‍ट्रवादी विचार प्रसारित किए जाने के कारण धमकी

  •  ‘आतंकवादियों का धर्म होता है तथा वे हिन्‍दुआें सहित अन्‍य धर्मियों को लक्ष्य करते हैं’, इसे ध्‍यान में रखें !
  • केरल में साम्‍यवादी सरकार होने के कारण ‘जनम टीवी’ के कर्मचारियों की कहां तक सुरक्षा होगी, इसमें संदेह ही है । इसलिए केंद्र सरकार इस ओर ध्‍यान दे तथा इस टीवी के कर्मचारियों की सुरक्षा देखे, ऐसा हिन्‍दुआें को लगता है !

कोची (केरल) – इस्‍लामिक स्‍टेट ने केरल के राष्‍ट्रवादी विचारधारा की ‘जनम टीवी’ नामक वाहिनी के सर्व कर्मचारियों को धमकी दी है कि ‘इस्‍लाम में धर्मांतरण करें अथवा मरने के लिए तैयार हो जाएं ।’ इस्‍लामिक स्‍टेट की केरल शाखा ने ‘इंस्‍टाग्राम’ से यह धमकी दी है । (केरल में ‘इस्‍लामिक स्‍टेट’ जैसा आतंकवादी संगठन कैसे कार्यरत रहता है ? साम्‍यवादियों के राज्‍य में एक आतंकवादी संगठन ‘इंस्‍टाग्राम खाता चलाता है, यह ध्‍यान में रखें ! – संपादक) आतंकवादी संगठन द्वारा दी गई धमकी की पृष्‍ठभूमि पर राज्‍य पुलिस महानिदेशक लोकनाथ बेहरा ने ‘जनम टीवी’ के कार्यालय की सुरक्षा बढाने का आदेश दिया है ।

IS threatens Janam TV: Will deface all offices; do away with employees

‘जनम टीवी’ के दर्शकों (प्रेक्षकों) की संख्‍या में बडी मात्रा में वृद्धि हुई है तथा अब राज्‍य की ५ महत्त्वपूर्ण मलयालम समाचार वाहिनियों में उसका स्‍थान बन गया है । यह वाहिनी केरल में राष्‍ट्रवादी दृष्‍टिकोण से समाचार और जानकारी प्रसारित करती है । अन्‍य वाहिनियों पर साम्‍यवादी विचारों का वर्चस्‍व है । (इससे ध्‍यान में आता है कि साम्‍यवादी विचारों को इस्‍लामिक स्‍टेट का कोई विरोध नहीं है; क्‍योंकि वे भारतीय राष्‍ट्रवाद का विचार नहीं करते और उसका प्रसार भी नहीं करते; परंतु जनम टीवी वह करता है इसलिए उसके कर्मचारियों को मार डालने की धमकी दी जाती है । इस धमकी के पीछे क्‍या साम्‍यवादी विचारधारावाले लोग भी हैं ?, इसकी खोज होनी चाहिए ! – संपादक)