WhatsApp की गोपनीयता की नीति पर हमने वर्तमान में स्वेच्छा से प्रतिबंध लगाया है ! – WhatsApp की दिल्ली उच्च न्यायालय में जानकारी

इससे व्हॉट्सएप का दुस्साहस दिखाई देता है ! ‘व्हॉट्सएप की गोपनीयता नीति पर सरकार द्वारा आक्षेप लेने पर वो हम परेच्छा से कुछ समय के लिए मान्य कर रहे हैं’, ऐसा ही इस कंपनी को इससे सुझाना है ! सरकार की न सुननेवालों को और भारतीय कानून को न मानने वाली विदेशी कंपनियों को सरकार को उनके देश में भगा देना चाहिए !

नई दिल्ली – व्हॉट्सएप की गोपनीयता नीति पर (‘प्रायवेसी पॉलिसी’ पर) हमने वर्तमान में स्वेच्छा से प्रतिबंध लगाया है, ऐसी जानकारी व्हॉट्सएप ने दिल्ली उच्च न्यायालय को दी । गोपनीयता नीति पर व्हॉट्सएप कंपनी के विरुद्ध दिल्ली उच्च न्यायालय में याचिका प्रविष्ट की गई है । उसपर सुनवाई के समय व्हॉट्सएप ने यह जानकारी दी ।

व्हॉट्सएप के अधिकारी ने बताया कि, जबतक भारतीय संसद की ओर से ‘सूचना संरक्षण अधिनियम’ लागू नहीं होता, तबतक हम व्हॉट्सएप प्रयोगकर्ताओं को हमारी नई गोपनीयता नीति मान्य करने की सख्ती नहीं करेंगे । इसके साथ ही हमारी नीति न स्वीकार करने वालों पर हम कोई भी प्रतिबंध नहीं लगाएंगे ।