(कहते हैं) ‘मोदी सरकार पूरे एशिया को संघर्ष की खाई में धकेल सकती है !’- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान

भारत नहीं, अपितु पाकिस्तान ने पिछले ३ दशकों से दक्षिण एशियाई महाद्वीप को हिंसा के गर्त में धकेल दिया है, यह एक सच्चाई है ! यह प्रायोजित हिंसा पाकिस्तान के विनाश के बिना नहीं रुकेगी और भारतीयों को लगता है कि मोदी सरकार को यह करना चाहिए !

प्रतिकात्मक चित्र

इस्लामाबाद (पाकिस्तान) – पाकिस्तान के प्रधानमंत्री, इमरान खान ने कहा है कि, भारत की मोदी सरकार पूरे एशियाई महाद्वीप को संघर्ष में डुबो सकती है । रिपब्लिक टीवी के संपादक, अर्नब गोस्वामी और पार्थ दासगुप्ता के बीच एक व्हाट्सएप वार्तालाप प्रसारित किया गया है । इस बातचीत से यह पता चला है कि गोस्वामी, पुलवामा और बालाकोट आक्रमण के बारे में जानते थे । इमरान खान ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उपरोक्त बयान दिया है ।

इमरान खान द्वारा ट्वीट !

१. इस चैट ने पाकिस्तान में व्याप्त आतंकवाद एवं भारत व्याप्त जम्मू काश्मीर के विषय में १५ वर्षों से गलत सूचना फैलाने का भारत का जो अभियान जारी है उसको उजागर किया है । अब भारत के मीडिया ने भी इसके संबंध उजागर कर दिए हैं, जो परमाणु क्षेत्र को संघर्ष के कगार पर ढकेल रहे हैं ।

२. मैं दोहराता हूं कि मेरी सरकार भारत और मोदी सरकार के फासीवाद के खिलाफ युद्ध जन्य नीति का खुलासा करती रहेगी । अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को, भारत को गैर जिम्मेदाराना सैन्य नीति अपनाने से रोकना चाहिए ; क्योंकि मोदी सरकार पूरे एशिया को संघर्ष की खाई में ढकेल सकती है ।