देवी सीता माता के विषय में अश्लील कथन करने वाले तृणमूल कांग्रेस विधायक के विरुद्ध अपराध प्रविष्ट

पाकिस्तान में जिस प्रकार ईशनिंदा करनेवालों को फांसी का दंड दिया जाता है, भारत में भी हिन्दुओं के देवताओं का अपमान करने वालों को भी अब उसी प्रकार का दंड देना आवश्यक है । तभी हिन्दू धर्म, देवता आदि का अपमान रोका जाएगा; इसके लिए हिन्दू राष्ट्र के अतिरिक्त कोई विकल्प नहीं !

कल्याण बनर्जी

कोलकाता (बंगाल) – राज्य की तृणमूल कांग्रेस के विधायक और कोलकाता उच्च न्यायालय के अधिवक्ता कल्याण बनर्जी द्वारा देवी सीता माता के संदर्भ में अपमानजनक कथन करने पर उनके विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया गया है । भाजपा युवा मोर्चा के सदस्य आशीष जायसवाल के परिवाद के पश्चात यह अपराध प्रविष्ट किया गया है । जायसवाल ने कहा है, ‘बनर्जी को हिन्दुओं से क्षमा मांगनी चाहिए ।’ सोशल मीडिया पर बनर्जी कथन का एक वीडियो प्रसारित हो रहा है ।

बैनर्जी का अश्लील कथन !

एक चुनावी सभा में बनर्जी ने कहा, सीता ने राम के पास जाकर कहा, ‘मेरा भाग्य अच्छा था कि मेरा अपहरण रावण ने किया, यदि भगवा वस्त्र पहननेवाले आपके शिष्यों ने मेरा अपहरण किया होता, तो मेरी स्थिति उत्तर प्रदेश के हाथरस (यहां हुए सामूहिक बलात्कार प्रकरण में पीडित युवती की कुछ दिनों बाद मृत्यु हो गई थी ।) प्रकरण जैसी होती ।