बंगाल के ओंकारनाथ मठ की भूमिपर बिल्डर का अतिक्रमण !

मठ के प्रमुख को जान से मारने की धमकी

बंगाल में पहले ही कानून और व्यवस्था तार-तार होते हुए मठ पर अतिक्रमण होना और मठाधिपती को जान से मारने की धमकी मिलने पर उनके ऊपर दबाव आने की संभावना कम ही है । केंद्र सरकार को जल्द से जल्द वहां की सरकार को बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लगाकर जनता की और हिंदुओं की रक्षा करना चाहिए !


कोलकाता (बंगाल) – राज्य के तारकेश्वर में ओंकार मठ की भूमि पर अतिक्रमण किया गया है । रियल स्टेट माफिया और बिल्डर की ओर से यह अतिक्रमण किया गया है । इस मठ के प्रमुख त्रिवेणी स्वामी केशव रामानुज जीयूर महाराज के विरोध करने पर उनको जान से मारने की धमकी दी गई । इस विषय में पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है ।

१. इस मठ से लगी हुई भूमि को एक बिल्डर ने खरीदी है । इस भूमि के पास आने जाने का मार्ग न होने के कारण इस बिल्डर ने मठ की दलदल वाली भूमि पर मार्ग बनाने का काम चालू किया , जिसका मठ की ओर से विरोध हुआ ।

२. इसके पूर्व वर्ष २०१७ में मठ के पास इमारत का निर्माण करते समय मठ की दीवार को गिराया गया था । इस समय गुनाह दर्ज किया गया था । उसका मुकदमा अभी भी चल रहा है ।

३. स्वामी केशव रामानुज जीयूर महाराज को धमकी देने के बाद उन्हे मानसिक कष्ट देने का प्रयास गुंडों की ओर से किया जा रहा है । इस घटना की जानकारी सामने आने पर विश्व हिंदु परिषद ने अन्य संगठनों के सहयोग से मठ को सहायता करना प्रारंभ किया है ।