साधारण कारण से उत्पन्न विवाद में धर्मांध द्वारा हिन्दुओं पर गोलीबारी : एक व्यक्ति की मृत्यु

१२ से भी अधिक धर्मांध गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश में सरकारी तंत्र से कानून-व्यवस्था बनाकर न रखने का परिणाम ! उत्तर प्रदेश में धर्मांधों द्वारा हिन्दुओं पर निरंतर हो रहे आक्रमणों को देखते हुए उनके विरुद्ध अधिक कठोर कार्यवाही करने के साथ ही आपराधिक मानसिकतावाले धर्मांधों को खोजकर सतर्कता के उपाय के रूप में उन्हें गिरफ्तार कर कारागार में बंद किया जाना चाहिए !

फिरोजाबाद (उत्तर प्रदेश) – यहां साधारण कारण से धर्मांधों ने बाजार में गोलीबारी कर अमित गुप्ता नामक हिन्दू युवक की हत्या की और पत्थरबाजी कर कुछ लोगों को घायल किया । इस प्रकरण में अभीतक १२ से भी अधिक धर्मांधों को गिरफ्तार किया गया है ।

२७ अक्टूबर को चूडियां टूटने के कारण रिजवान नामक चूडियों के व्यापारी और ऑटो चालक के साथ विवाद होकर मारपीट भी हुई । इसके पश्चात रात को रिजवान ने अपने २४-२५ सहयोगियों के साथ यहां आकर गोलीबारी की, साथ ही पत्थर और पेट्रोल बम भी फेंके । (धर्मांधों के पास पेट्रोल बम कहां से आते हैं ? इस पर वे दंगे और समाजविघातक कृत्य करने के लिए सदैव तैयार रहते हैं, इसे ध्यान में लें ! – संपादक) इसमें संजय गुप्ता घायल हुए, तो उन्हें बचाते समय गोली लगने से उनका लडका घायल हुआ । इस समय जब अमित गुप्ता वहां पहुंचे, तो उन्हें भी गोली लगी और उसमें उनकी मृत्यु हो गई । इस घटना के दूसरे दिन यहां के व्यापारियों ने बाजार बंद रखा था ।