बंगाल में एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या

  • बमबारी

  • तृणमूल कांग्रेस पर आरोप

  • सप्ताह की दूसरी हत्या

  • यदि तृणमूल कांग्रेस हिंसा के लिए राज्य में अपनी शक्ति का उपयोग कर सकती है, तो भाजपा ऐसी हिंसा को रोकने के लिए अपनी केंद्र सरकार की शक्ति का उपयोग क्यों नहीं कर सकती है?
  • केंद्र में बीजेपी के सत्ता में होते हुए, तृणमूल कांग्रेस के शासन में हिन्दुओं की हत्या की अपेक्षा नहीं की जाती तथा अन्य हिन्दुत्वनिष्ठ असुरक्षित अनुभव करते हैं ! इस छवि को बदलने के लिए भाजपा सरकार हिन्दुद्वेषियों के विरुद्ध कठोर से कठोर कदम उठाएगी, यह अपेक्षा है !

कोलकाता : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सबंग के मोइना में भाजपा कार्यकर्ता दीपक मंडल आयु ३२ की हत्या कर दी गई । स्थानीय भाजपा नेता नबारुण नायक ने कहा कि इस संबंध में तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरुद्ध परिवाद प्रविष्ट की गई है ।

२० सितंबर को दीपक मंडल एक फुटबॉल मैच देखने गए थे । वहां से वापस आते समय, उनके ऊपर बम फेंक कर मार दिया गया । इस पर, बंगाल भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, “राज्य में प्रतिदिन अनेक नागरिक तृणमूल कांग्रेस के राजनैतिक आतंकवाद का शिकार हो रहे हैं । दीपक मंडल ने भी उसी तरह अपने प्राण गंवाए; भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलास विजयवर्गीय ने ट्वीट किया, बंगाल में एक और राजनीतिक हत्या हुई । भाजपा के आरोपों को रद्द करते हुए, तृणमूल कांग्रेस के नेता अजीत मैती ने आरोप लगाया कि भाजपा कार्यकर्ता के बम लेकर जाते समयह यह विस्फोट हुआ, जिससे उसके एक कार्यकर्ता की मृत्यु हो गई । पुलिस ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया ।

१३ सितंबर को भाजपा के मंडल सचिव गणेश रॉय का शव हुगली जिले के गोगाट में रेलवे स्टेशन के पास एक पेड से लटका मिला था ।