Delhi Minor Girl Rape : दिल्ली में एक ३ वर्ष की हिन्‍दू बच्‍ची के साथ एक वासनांध मुस्‍लिम ने बलात्‍कार किया !

लड़की की स्‍थिति चिंताजनक !

नई दिल्ली – ३ वर्ष की हिन्‍दू बच्‍ची के साथ ४० वर्ष के मुस्‍लिम शकिया ने बलात्‍कार किया । २८ मार्च को हुई इस घटना से पीड़िता की स्‍थिति बिगड़ गई तथा उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है । बलात्‍कार की घटना से क्रोधित हिन्‍दू संगठनों ने थाने के सामने प्रदर्शन किया । आरोपी शाकिर पासर फरार है तथा पुलिस उसे ढूंढ रही है । घटना यहां के मियांवाली नगर पुलिस स्‍टेशन के क्षेत्र में हुई ।

१. आरोपी शाकिर बच्‍ची के घर के पडोस में किराए के मकान में रहता है । इस घर का मालिक हिन्‍दू है । (हिन्‍दुओं को यह निश्‍चित करना होगा कि किसे मकान किराये पर देना है तथा किसे नहीं ! – संपादक) जब वह घर के समीप खेल रही थी तब शाकिर उसे उठाकर अपने घर ले गया तथा वहां उसके साथ बलात्‍कार किया । बच्‍ची की चीख सुनकर लोग शाकिर के कमरे की ओर दौड़े । लोगों को आता देख शाकिर लड़की को छोडकर भाग गया ।

२. पीड़िता के पिता का आरोप है कि जब उन्‍होंने शाकिर को पकड़ने का प्रयास किया तो उसने कहा, ‘तू हिन्‍दू क्‍या करेगा? जो मुझे करना था, वह मैंने कर दिया ।’ (अब देश में पुरो(अधो)गामी, धर्मनिरपेक्षतावादी तथा इस्‍लामी देशों का वह संगठन कहां है जो कहते हैं कि भारत में मुसलमान असुरक्षित हैं । वे हिन्‍दुओं द्वारा उत्‍पीड़ित हैं ? – संपादक)

संपादकीय भूमिका

देश की राजधानी बलात्‍कारियों का शहर बन गई है, यह पुलिस के लिए लज्‍जाजनक है ! चूंकि ऐसे बलात्‍कारियों को फांसी नहीं होती तथा तुरंत दंड भी नहीं मिलता इसलिए अन्‍यों में भय निर्माण नहीं होता । यह स्‍थिति सभी दलों की सरकारों के लिए लज्‍जाजनक है ! तालिबान के राज्‍य में भी ऐसे अपराधियों को तुरंत फांसी का दंड दिया जाता है !