BSF Soldiers Attacked : बांग्लादेशी घुसपैठियों ने सीमांत पर एक भारतीय सैनिक को पीटा

उसे सीमांत पार खींचने का प्रयत्न  किया

कोलकाता (बंगाल) – भारत-बांग्लादेश सीमांत पर तैनात भारतीय सैनिक भोले को बांग्लादेशी  घुसपैठियों ने पीटा और सीमांत पार ले जाने का प्रयास किया । घटना २ जून दोपहर करीब १ बजे की है, इसकी जानकारी  सीमा सुरक्षा बल ने दी है।  सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों ने इस संबंध में बांग्लादेशी अधिकारियों से संपर्क कर विरोध किया !

ए.एनआई.  सीमा सुरक्षा बल के  माध्यम से एक समाचार  अभिकरण के अनुसार जब जवान भारत-बांग्लादेश सीमा पर  नियुक्तथे, तब बांग्लादेशी  घुसपैठियों का एक गिरोह  सीमा पार कर बांग्लादेश में घुस गया। घूसखोरों का एक गिरोह चीनी तस्करी के उद्देश्य से उस जगह आया था। उस समय इन घुसपैठियों ने भोले को अश्लील भाषा में अपशब्द बोले और घेर लिया।  घुसपैठियों ने भोले को बांस और लोहे की रॉड से भी पीटा। उन्होंने भोले को बांग्लादेश खींचने का प्रयत्न किया। उन्होंने भोले से रेडियो सेट और राइफलें छीन ली लेकिन उसी वक्त भोले उनके चंगुल से भागने में सफल हो गया। इस घटना में भोले आहत हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बांग्लादेश के अधिकारियों ने भोले की राइफल और रेडियो सेट भारत को वापस कर दिया है।

संपादकीय भूमिका 

जब विश्व जानता है कि बांग्लादेश सीमांत पर भारी मात्रा में तस्करी ( घुसपैठ ) होती है , तो  भारत इसपर कार्यवाही क्यों नहीं करता ?